Search
Close this search box.

श्रीगंगानगर में शख्स ने बस के नीचे आकर की आत्महत्या – पारिवारिक कलह से परेशान था शख्स

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के कोड़ा चौक निवासी एक व्यक्ति ने गुजरती बस के नीचे आकर आत्महत्या कर ली. शख्स बस के पिछले टायर में दब गया और उसकी तुरंत मौत हो गई। पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में ये सब कैद हो गया. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि शख्स ने जानबूझकर बस के नीचे आकर जान दी है.

पुलिस ने बताया कि शख्स का नाम श्रीराम मेघवाल (45) है, जो संपत बस्ती के वार्ड नंबर 21 का रहने वाला है. सोमवार की सुबह से ही श्रीराम कोड़ा चौक के आसपास घूम रहे थे. इसी दौरान कोड़ा चौक की ओर से एक बस आई और कोटा चौक सर्किल पार कर गई। श्रीराम तेज गति से आया और बस के दोनों ओर खड़े टेंपो के पीछे से बस के टायर के पास आ गया। उसने एक बस के नीचे आकर आत्महत्या कर ली.

जब बस ड्राइवर ने यह देखा और भीड़ शोर मचाने लगी तो उसने बस वहीं रोक दी. खतरे को भांपते हुए ड्राइवर और कंडक्टर गाड़ी को वहीं छोड़कर भाग गए. घटना की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एम्बुलेंस को बुलाया। श्रीराम को एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि सुशील कुमार की रिपोर्ट के अनुसार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. शव अभी भी अस्पताल की मोर्चरी में है. मृतक श्रीराम संपन्न परिवार से था। उनके रिश्तेदारों ने बताया कि घर में कोई आर्थिक परेशानी नहीं थी. श्रीराम, जिनके दो बच्चे हैं, परिवार में कलह से चिंतित थे। वहीं अपने छोटे बेटे के व्यवहार को लेकर भी काफी खफा था। हो सकता है इसी मानसिक विकार के कारण उसने आत्महत्या कर ली हो।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत