Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कॉपी किताब लेने स्कूटी से निकलीं 2 बहनों को टैंकर ने मारी टक्कर – स्कूटी चला रही बड़ी बहन की मौके पर मौत

कक्षा 7 और 8 में पढ़ने वाली दो बहनें किताब लाने के लिए स्कूटी से निकलीं। उनके घर से चार किलोमीटर दूर सड़क पर स्कूटी ऑक्सीजन टैंक से टकरा गई। स्कूटी चला रही बड़ी बहन की तुरंत मौत हो गई। हादसा सोमवार शाम 4 बजे भीलवाड़ा के बिजोलिया में एनएच-27 (कोटा-अहमदाबाद) के केसरगंज जंक्शन के पास हुआ।

बिजौलिया थाने के पुलिस अधीक्षक राम सिंह ने बताया कि थाने के पास कास्या गांव में रहने वाले भैरूलाल की दो बेटियां कृष्णा (15) और मनीषा (13) दोपहर को कास्या गांव से किताब लाने के लिए स्कूटी से निकलीं थी. 11 किमी के सफर के बाद बिजोलिया से चार किमी दूर लीलैंड शोरूम के पास शाम 4 बजे स्कूटी ऑक्सीजन टैंक की चपेट में आ गयी। दोनों बहनें गंभीर रूप से घायल हो गईं। कृष्णा कुचल गई. लोगो ने हादसा देखा तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। घायल मनीषा ने पहचान बताई। राहगीरों ने पुलिस को बताया।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पुलिस वहां पहुंची और दोनों बहनों को बिजोलिया के सरकारी अस्पताल ले गई। यहां डॉक्टर ने कृष्णा को मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखवाया गया। घायल मनीषा को प्राथमिक उपचार देकर भीलवाड़ा रैफर किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिजौलिया में रहने वाली भैरूलाल की रिश्तेदार रत्नीबाई ओड ने बताया कि कृष्णा गांव के ही एक निजी स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्रा थी. पुलिस कमिश्नर राम सिंह ने कहा, पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मनीषा से बात की तो पता चला कि ऑक्सीजन ले जा रहे एक सफेद ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दी थी. हादसे के बाद चालक कोटा भाग गया। धनेश्वर टोल प्लाजा पर पुलिस ने रोका। टैंक रुका और नाकाबंदी करते हुए पकड़ा गया। चालक जितेंद्र सिंह राठौड़ को गिरफ्तार कर बिजौलियां थाने ले जाया गया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत