Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में घर के बाहर खड़ी थार गाड़ी चोरी करने की कोशिश – मास्टर चाबी से तोड़ा लॉक, स्टार्ट नहीं होने पर छोड़ भागे

जयपुर में एक घर के बाहर खड़ी थार कार को चोरी करने के प्रयास का मामला सामने आया है. बाइक सवार बदमाशों ने मास्टर चाबी से थार का लॉक तोड़ दिया। स्टार्ट नहीं होने पर बदमाश थार को छोड़कर भाग जाते हैं। डकैती की घटना का वीडियो अपराध स्थल के पास लगे एक निगरानी कैमरे में कैद हो गया।

कई चक्कर लगाने के बाद भी करधनी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की बल्कि शिकायत दर्ज कर आगे की जांच करने की इजाजत दे दी. करधनी जिले के गोकुलपुरा निवासी जुगल किशोर गढ़वाल ने शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित ने बताया कि उसने कुछ समय पहले नई थार (जीप महेंद्रा) खरीदी थी। 11 दिसंबर की शाम को घर जाते समय मैंने इसे सड़क के किनारे पार्क कर दिया। रात के समय बदमाशों ने थार को निशाना बनाया। बदमाशों ने लॉक तोड़कर थार चोरी करने की कोशिश की। अगले दिन सुबह उठकर गाड़ी संभालने पर वारदात का पता चला। अपराधियों ने 7600 रुपये चुरा लिये, वीडियो निगरानी कैमरों ने अपराध को कैद कर लिया।

घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा के बाद लुटेरों की करतूत कैद मिली. सुबह 4:26 बजे एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश अपराधी पहुंचे. थार के पास बाइक रोकने पर पीछे बैठा बदमाश उतरा। दूसरा बदमाश थार के पास बाइक पर बैठकर निगारानी करने लगा. थार के दरवाजे को खोलने के लिए खलनायक ने मास्टर चाबी का इस्तेमाल किया। दोनों अपराधी थार चालू नहीं कर सके और मोटरसाइकिल पर भाग गए।

पीड़ित ने बताया कि वह शिकायत और सीसीटीवी फुटेज लेकर करधनी थाने गया. पुलिस ने शिकायत को एक शिकायत प्रपत्र पर दर्ज किया और यह कहते हुए उसे वापस कर दिया कि वे इसकी जांच करेंगे। बार-बार पुलिस के दौरे के बावजूद, प्राथमिकी दर्ज करने और अपराधियों की पहचान करने का कोई प्रयास नहीं किया गया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत