Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नेशनल हाईवे पर बंद बॉडी कंटेनर में भीषण आग – चार फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

नेशनल हाईवे पर एक बंद कंटेनर में भीषण आग लग गई. ड्राइवर ने कंटेरन रोड पर ही रोक दिया। आग की सूचना मिलने पर बहरोड़, कोटपूतली और सोतानाला से चार दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

घटना मंगलवार सुबह 8 बजे दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर कोटपूतली-बहरोड़ जिले के पनियाला थाना क्षेत्र के सोतानाला गांव के पास हुई। स्थानीय दुकानदार वीरेंद्र रावत ने कहा: बंद कंटेनर के अंदर आग उठती देखी गई। आसपास खड़े लोगों ने कंटेरन रोककर ड्राइवर को सूचना दी। इसके बाद ग्रामीणों ने आग लगने की सूचना सदर थाने को दी, जो घटनास्थल से करीब 150 मीटर दूर है.

सूचना मिलने के बाद सदर पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और बहरोड़, कोटपूतली सोतानाला से चार दमकल गाड़ियां बुलाईं. बाद में जेसीबी की मदद से जलती हुई सामग्री को हटाया गया और दमकलकर्मी आग पर काबू पाने में सफल रहे.

सदर पुलिस ने बताया : अज्ञात कारणों से डाक पार्सल से भरे बंद कंटेरन में आग लग गयी. मौके पर मौजूद चार दमकलकर्मियों ने काफी कोशिशों के बाद आग पर काबू पाया। दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. जलते हुए कंटेनर को हटाकर एक तरफ रख दिया गया। 3 घंटे तक हाईवे पर करीब 3 किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा, जो सुबह करीब 11:30 बजे तक खुल सका। कंटेरन प्लास्टिक के छर्रों, टायरों, कपड़ों और लाउंज कुर्सियों से भरा था। बहरोड़ डीएसपी तेज पाठक, कोटपूतली मदन जैफ, सदर थाना अधिकारी प्रदीप कुमार, पनियाला थाना अधिकारी बाबूलाल मीना व कोटपूतली थाना अधिकारी राजेश कुमार सहित मौके पर मौजूद रहे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत