Search
Close this search box.

स्टंट करने से रोका तो गुस्साए युवकों ने ताबड़तोड़ चाकू मारकर राशन डीलर के बेटे की कर दी हत्या – बोलेरो रुकवाकर चाकू से किया हमला

स्टंट करने से रोकने पर गुस्साए युवकों ने राशन डीलर के बेटे पर हमला कर चाकू मारकर हत्या कर दी। वह अपने दोस्तों के परिवार के साथ बोलेरो से शादी में नोतरा (शगुन) देने जा रहा थ। आरोपी ने बोलेरो के आगे बाइक रोकी और उसके चेहरे, गर्दन और पसलियों पर छह बार वार किया। घटना बांसवाड़ा के दानपुर पुलिस क्षेत्र के माहुरी पाड़ा गांव में रात 9 बजे की है.

थानाप्रभारी प्रवीण सिंह ने बताया कि कमालिया पाड़ा निवासी राकेश (21) की 8 युवकों ने हमला कर हत्या कर दी। विकास नाम के शख्स ने मुकदमा दर्ज कराया. बताया जाता है कि राकेश, विकास और रूपचंद और उनकी पत्नियां बोलेरो में काला खेत गांव में नोट्रे-डेम समारोह में शामिल होने जा रहे थे। राकेश बोलेरो चला रहा था। इसी बीच 4 मोटरबाइकों पर 8 बदमाश आए, जो मोटरबाइकों पर स्टंट कर रहे थे और बार-बार परेशानी पैदा कर रहे थे। विकास ने बताया कि जब राकेश ने उसे रोका तो अपराधियों ने उसके आगे बाइक लगाकर बोलेरो रोक दी और उसके उतरते ही उन पर चाकुओं से हमला कर दिया. हममें से बाकी लोग अचानक डर गए। हमारे साथ महिलाएं भी थीं.

इस बीच, राकेश की जेब में शगुन को शादी में देने के लिए 20,000 रुपये भी थे। उन्होंने इसे ले लिया। विकास के मुताबिक, राकेश के पांच भाई और दो बहनें हैं। उसकी शादी करीब 5 साल पहले हुई थी और उसका 3 साल का बेटा है। हालांकि महिला की 3 साल पहले अज्ञात कारणों से मौत हो गई थी. महात्मा गांधी अस्पताल के पीएमओ खुशपाल सिंह ने बताया कि राकेश के चेहरे, गर्दन और पसलियों पर छह वार किए गए। रक्तस्राव और गहरे घावों के कारण उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने विकास के मामले में देवीलाल, गोविंद, सुनील और कालू को नामजद किया है। चारों लोगों की पहचान नहीं हो पाई है और उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत