Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

विवाहिता ने खेत में फंदा लगाकर किया सुसाइड – पति से कहासुनी के बाद उठाया कदम, पिता की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बूंदी के इंद्रगढ़ थाने में सोमवार शाम एक विवाहिता ने खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. काफी देर तक जब वह नजर नहीं आयी तो परिजनों ने उसकी तलाश की तो वह एक पेड़ पर लटकी हुई मिली। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण पति-पत्नी के बीच विवाद था। मृतक के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

इंदरगढ़ जिले के आजाद नगर में राठी फार्म हाउस के पास एक खेत में नीमखेड़ा निवासी विवाहिता ब्रह्मा बाई (26) पत्नी घनश्याम मीना ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से पहले पति-पत्नी के बीच कहासूनी की बात सामने आ रही है। जब पुरुष ने महिला को किसी बात पर बात करने से रोका तो उनके बीच विवाद शुरू हो गया। इसी के चलते महिला ने जान दे दी.

आत्महत्या की सूचना मिलने पर इंदरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर मोर्चरी में रखवाया। मंगलवार को पुलिस ने चिकित्सा कार्यालय को परिवार की मौजूदगी में शव परीक्षण करने और शव परिवार को सौंपने के लिए कहा। वहीं, महिला के पिता पीपरवाला निवासी प्रभु लाल मीना ने पुलिस में दो लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की शिकायत दर्ज कराई है. मृतक को एक पुत्र व एक पुत्री है। मृतिका का पति आजाद नगर में खेती करता है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत