Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सवारियो को छोड़कर लौट रही चलती गाड़ी में अचानक लगी आग – ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

सवारियो को छोड़कर लौट रही चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई. चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। कुछ मिनट बाद कार राख में तब्दील हो गई। हादसा बाड़मेर जिले के सेड़वा बिसासर गांव के पास हुआ. सूचना पाकर धनाऊ पुलिस मौके पर पहुंची. आग लगने का कारण फिलहाल अज्ञात है। ड्राइवर आम चुनाव में चौहटन से एक बहुजन समाज का राजनेता था।

पुलिस के अनुसार बिसासर निवासी भरताराम (29) पुत्र चौखाराम गाड़ी चला रहा था। मंगलवार की शाम को चालक ने अपनी सवारियों को गांव में छोड़ा और अपने गांव के लिए चल दिया। घर से आधा किलोमीटर दूर अचानक गाड़ी में आग लग गई। आग का धुआं ड्राइवर की सीट से निकलने लगा। ड्राइवर ने बीच सड़क पर गाड़ी रोकी और बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन गेट नहीं खुला। उसने खिड़की की ओर मुंह करके और बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। लेकिन आस-पास पानी न होने के कारण मेरे सामने ही पूरी कार जल रही थी। लोग पास आए तो बालू डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग फैलने पर कार जलकर राख हो गई।

भरतराम के मुताबिक मंगलवार शाम को जालीला गांव सवारियां छोड़कर गांव आ रहा था। इंजन से धुआं निकलने लगा। मुझे स्थिति का एहसास हुआ और मैंने कार रोककर और बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। मुझे लगता है कि विस्फोट के कारण पाइप में आग लग गयी. हालांकि आग कैसे लगी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. भरताराम ने बताया कि उन्होंने चौहटन विधानसभा चुनाव 2023 में बहुजन समाज पार्टी से चुनाव लड़ा था। मेरे पास अपनी कार है जिससे मैं यात्रियों को ले जाता हूं। लेकिन अब ये जलकर राख हो गयी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत