Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर – एक परिवार के 9 सदस्य हुए घायल

नागौर जिले में बुधवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में एक ही परिवार के 9 लोग घायल हो गए। घायलों को अजमेर के जेएलएन अस्पताल ले जाया गया। वहीं सभी घायलों का इलाज जारी है. थांवला पुलिस हादसे की जांच कर रही है। घायल महिला भीलवाड़ा निवासी प्रियंका प्रजापति ने बताया कि वह और उसका परिवार दो दिन पहले शादी में शामिल होने के लिए पीसांगन स्थित अपने चाचा के घर गए थे। बुधवार को परिवार के सभी सदस्य बहन के ससुराल जा रहे थे।

गोविंदगढ़ व आलनियावास के बीच बजरी से भरे तेज रफ्तार डंपर ने उनके ऑटो को टक्कर मार दी। इसके बाद डंपर का चालक डंपर लेकर वहां से फरार हो गया। इस घटना में उनके परिवार के नौ सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अजमेर के जेएलएन अस्पताल ले जाया गया. यहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. थांवला पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

गणेश पुत्र नारायण निवासी भीलवाड़ा, पप्पू पत्नी इंदिरा, राजेंद्र पत्नी प्रियंका, सतनारायण, पप्पू पुत्री रेनुका, लादूराम पुत्र घनश्याम, भागचंद पुत्र राजेंद्र तथा घनश्याम पत्नी सुशील दुर्घटना में घायल हो गए है. उनका इलाज जेएलएन अस्पताल में जारी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत