Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राम मंदिर पर बोले कुमार विश्वास – राम मंदिर को बनते देखना इस पीढ़ी का सौभाग्य, देश के पीएम अद्भुत वक्ता

कवि कुमार विश्वास इस समय राजस्थान में हैं। वे बुधवार को विशेष विमान से सिरोही पहुंचे. वे यहां रामकथा के लिए भीनमाल, जालोर आये थे। जैसे ही वे रनवे पर पहुंचे, कुमार विश्वास ने प्रेस से बात की। उन्होंने राम मंदिर को आज की पीढ़ी की उपलब्धि बताया. उन्होंने कहा कि 550 साल के इंतजार के बाद यह समय आया है. उन्हें खुशी है कि मंदिर के लोकार्पण समारोह में उन्हें भी शामिल होने का मौका मिला. कार्यक्रम में बोलते हुए कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एक अच्छे वक्ता हैं. हालाँकि वह गुजराती बोलती है, लेकिन वह हिंदी में पारंगत है। वह धाराप्रवाह हिंदी बोलते हैं और जब बोलते हैं तो मन यही करता है कि केवल सुनते रहें। उन्होंने कहा कि अगर किसी राजनीतिक दल का नेता अच्छी हिंदी बोलता है और अपने लेख हिंदी में रखता है तो हिंदी भाषी लोग उसे पसंद करेंगे. इस मौके पर उन्होंने राम मंदिर पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि राम मंदिर इस पीढ़ी के लिए किसी सपने से कम नहीं है. उन्होंने कहा कि यह हमरा सौभाग्य है कि हम ऐसे समय पर पैदा हुए कि भगवान के घर के लिए दो ईंट रखने का अवसर मिला।

साढ़े पांच सौ साल के इंतजार के बाद यह सुखद घड़ी आई है। यह आज की पीढ़ी के लिए अच्छा है कि लोगों ने राम मंदिर का निर्माण होते देखा है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह अच्छा है कि हम ऐसे समय में जन्म लिए जब हमें भगवान के घर के लिए दो ईंटें रखने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि उनके साथ इस अद्भुत समय का हिस्सा बनना एक बड़ा सम्मान था।

सिरोही लैंडिंग स्थल पर पहुंचने पर कुमार विश्वास का राम कथा आयोजक प्रेम सिंह राव और अन्य लोगों ने स्वागत किया. कुमार विश्वास ने भी आयोजकों का अभिवादन स्वीकार किया और कहा कि वह राम कथा के लिए नीलकंठ महादेव मंदिर आये हैं. इस कथा से उन्हें और समुदाय को निश्चित रूप से लाभ होगा। कुमार विश्वास के आने की खबर से ट्रैक पर भारी भीड़ जमा हो गई. ऐसे में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एएसपी ब्रजेश सोनी और कांस्टेबल हंसाराम सहित पुलिस अधिकारियों को मौके पर भेजा गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत