Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवक का अर्धनग्न हालत में शव मिलने से हड़कंप – हाथ-पैर बंधे थे, शरीर पर चोट के निशान

रतलाम के बाजना के जंगल में अज्ञात युवक का अर्धनग्न शव मिला. मृतक के शरीर पर अंडरवियर के अलावा कोई कपड़ा नहीं था और मृत युवक के हाथ बंधे हुए थे. पीएम की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस हत्या की जांच कर रही है. रतलाम जिले के जंगल में एक युवक की अर्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवक के हाथ-पैर बंधे हुए थे और शरीर पर चोट के निशान भी थे। आशंका है कि उसकी हत्या कर यहां छोड़ दिया गया। मृतक राजस्थान का रहने वाला था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रतलाम जिले के पुलिस आयुक्त बाजना मोहन सिंह मौर्य ने बताया कि मंगलवार शाम को सूचना मिली कि बाजना-कुंदनपुर मार्ग पर मांदलिया घाट क्षेत्र के जंगल में एक शव पड़ा है. जब हम वहां पहुंचे तो देखा कि शव के हाथ-पैर बंधे हुए थे। सिर पर चोट के निशान थे, इसलिए खून बह रहा था। वहां एफएसएल टीम और पुलिस ने घटनास्थल की जांच की, आसपास का निरीक्षण किया और शव को बाजना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बुधवार को मृतक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

शव की पहचान के लिए मृतक की फोटो थाने के आसपास बने व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर की गई. इसमें मृतक की पहचान राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के उमरझोका निवासी रमेश पिता रायचंद चारेल (33) के रूप में हुई। बुधवार की सुबह रमेश के शव का अंतिम संस्कार कर परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रमेश दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था और मजदूरी की तलाश में इलाके में घूम रहा था. रमेश पिछले कुछ दिनों से घर नहीं लौटा था.

बाजना पुलिस थाने के प्रभारी मौर्य ने बताया कि बुधवार सुबह देर रात रमेश का पीएम किया गया. पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर ने बताया कि शव दो या तीन दिन पुराना है और यह हत्या का मामला है. पुलिस ने अब मामले को सुलझा लिया है और संभावित हत्या की जांच कर रही है। जांच में सामने आने वाले तथ्यों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत