Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जादू टोना कर महिला को बातो में उलझाकर सोने के आभूषण और मोबाइल लेकर फरार

सवाई माधोपुर के कोतवाली थाना इलाके में एक महिला से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. जब आरोपी ने महिला से बातचीत शुरू की तो वह सोने के आभूषण और फोन लेकर भाग गया। घटना के संबंध में मनीषा जैन पत्नी मनोज जैन (22) निवासी पटेल नगर सवाई माधोपुर ने गुरुवार शाम को कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

रिपोर्ट में मनीषा जैन ने बताया कि वह बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे वह अपने घर से निकली और मंडी रोड पर फ्लाइंग मशीनिंग और रेडटेप शोरूम के बीच पहुंची। जहां उसे दो लोगों ने रोका लिया. आरोपियों ने उसे रोका और उसका पता पूछा। आरोपी ने मनीषा से डॉ. कविता के परिसर के बारे में पूछा। फिर उसने कहा कि उसे पता नहीं मालूम और वह अपने रास्ते जाने लगी। तभी उनमें से एक लड़का उसके सामने खड़ा हो गया। जिसने उसे बातों में उलझा लिया। तभी आरोपियों ने उसपर कोई जादू टोना कर दिया। जिससे उसे होश नहीं रहा।

दोनों आरोपियों ने मोबाइल फोन, सोने की चेन और सोने की बालियां उतार लीं और भाग गए। कुछ देर बाद जब उसे होश आया तो उसका यह सामान गायब था। दोनों आरोपी भी वहां नहीं थे. मनीषा ने गुरुवार शाम को मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत