Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में पति के दोस्त के महिला से रेप – प्लाट खरीदने के बहाने 7.50 लाख रुपए ऐंठ लिए

जयपुर में पति के दोस्त द्वारा रेप का मामला सामने आया है. महिला के पति की मौत के बाद आरोपी पहली बार उसके घर गया और महिला से शादी के लिए प्रपोज किया। शादी का झांसा देकर पिछले कई सालों से रेप करता रहा। जमीन खरीदने और साथ रहने की बात कहकर 7.50 लाख रुपये ऐंठ लिए। पीड़िता ने खोह नागोरियान थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मामले की जांच SHO (खोह नागोरियान) सुरेश यादव कर रहे हैं.

पुलिस ने कहा: खो नागोरियान की एक 50 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई। उनके पति अमेरिका में रहने वाले रामनारायण बागरा के दोस्त हैं. दोस्त होने के नाते रामनारायण का घर आना-जाना लगा रहता था। उनके पति की 2009 में मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद भी रामनारायण आज भी महिला से मिलने घर आते हैं. रामनारायण ने उससे शादी करने का प्रस्ताव रखा। उससे शादी करने और उसके बच्चों की देखभाल करने का वादा करने के बाद उसने उसके साथ बलात्कार किया।

लम्बे समय तक बलात्कार के दौरान प्लाट खरीदकर साथ रहने के लिए महिला के नाम से प्लाट खरीदने की कहा। प्लाट खरीदने के बहाने 7.50 लाख रुपए ऐंठ लिए। प्लाट खरीदकर साथ रहने के दौरान शादी करने का दबाव बनाने पर टालमटोल करता रहा। शादी करने के लिए कहने पर आरोपी ने मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने खोह नागोरियान थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत