Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पानी से भरा टैंकर कार पर पलटा – धमाके की आवाज सुन भागे लोग; जेसीबी से टैंकर को खड़ा करवाया गया

पानी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली कार पर पलट गई. इसी दौरान इतना जोरदार विस्फोट हुआ कि लोग अपने-अपने घर से बाहर निकल आये। सौभाग्य से, कार में कोई नहीं था। जेसीबी ने ट्रॉली को खड़ा कर सीधा कराया। शहर के हाई स्कूल रोड पर सुमेर गौशाला के पास एक पानी टैंकर पलट गया. बड़ा हादसा टल गया क्योंकि जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त कार में कोई नहीं था और आसपास भी कोई नहीं था. जब ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ तो जोरदार विस्फोट हुआ. जब लोगों ने शोर सुना तो वे अपने घरों से बाहर निकले। तभी वहां काफी भीड़ जमा हो गई.

घटना की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। टैंकर को जेसीबी से खड़ा किया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया : टैंकर हाई स्कूल रोड से सुमेर गौशाला जा रही थी. मोड़ पर नाला चौड़ा होने के कारण चालक उस पर नियंत्रण नहीं रख सका और टैंकर सड़क पर खड़ी कार में पलट गया। विस्फोट से अफरा-तफरी मच गई. सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जेसीबी मशीन बुलाकर टैंकर को रस्सी से बांधकर रोका गया। रहवासियों का कहना है कि ट्रैफिक और नालियों व गड्ढों के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। कई बार स्टाफ से शिकायत की, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

इलाके की रहने वाली मीना देवी ने बताया कि पानी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली कार पर पलट गई. यदि कार वहां नहीं होती तो पास में ही डिस्कॉम ट्रांसफॉर्मर पर गिर जाता है। इससे ब्लास्ट हो जाता है। इससे बड़ा हादसा हो सकता था। मेरी कार को नुकसान हुआ है। पुलिस को बुलाया है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत