Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

झुंझुनूं में युवक अपने ही ससुराल में फंदे से लटका हुआ मिला – मृतक के परिजन के रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज

झुंझुनूं में एक युवक अपने ससुराल में फंदे पर लटका मिला. युवक के परिजनों का कहना है कि हत्या उसके ससुराल वालों ने की है. मामला बगड़ और झुंझुनूं थाना क्षेत्र के खुडाना गांव का है. सीकर के फतेहपुर थाना क्षेत्र के चाचीवाद बड़ा निवासी विकास कुमार (25) पुत्र स्वर्गीय शंकर लाल का शव गुरुवार को उसके ससुराल में फंदे पर लटका मिला।

7 फरवरी की रात करीब 1 बजे वह अपनी ससुराल पहुंचा। इधर, मृतक विकास के ससुरालवालों का दावा है कि उन्हें नहीं पता कि वह उनके घर कब पहुंचा. रात को खाना खाने के बाद सभी लोग सो गये. सुबह देखा तो फंदे से झूलते हुए मिला। इस संबंध में मृतक के भाई अशोक कुमार ने बगड़ थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि उनका भाई विकास 7 फरवरी को अपनी ससुराल खुडाना गया था। वीरेंद्र सिंह, सांस विमला देवी, उनकी पत्नी कांता, साला योगेश, साला प्रवीण, साला सुनीता व विकास के ससुर विरेन्द्र सिंह व अन्य ने मिलकर उसके भाई की हत्या कर फंदे पर लटका दिया। विकास कुमार की शादी पांच माह पहले 8 सितंबर को खुडाना निवासी कांता से हुई थी।

अशोक कुमार का कहना है कि दो दिन पहले विकास को ससुराल से फोन आया था. अपनी पत्नी को मनाने के लिए ससुराल बुलाया था। 8 फरवरी को सुबह सूचना मिली की मेरे भाई ने सुसाइड कर लिया है। ये सुसाइड नहींं हत्या है। शादी से पहले विकास की सरकारी नौकरी बताई गई थी. लेकिन बाद में पता चला कि विकास के पास कोई आधिकारिक दर्जा नहीं है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है. विकास के परिजन सलाह लेने आये. लेकिन कांता ने मना कर दिया. गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद पता चला कि विकास 7 फरवरी की शाम को अपने ससुराल की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहा है। बगड़ के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मुद्दे पर जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत