Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के अलवर में एक घर से मिली तीन लाशें – 2 वर्षीय बच्ची का अस्पताल में चल रहा इलाज

राजस्थान के अलवर जिले में एक घर में तीन शव मिले। घर में दंपति के अलावा पांच साल की बेटी की भी लाश मिली है। तीनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जबकि उनकी दो साल की बेटी सन्ना की अलवर अस्पताल में देखभाल की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना घर की लड़ाई, और वित्तीय समस्याओं के कारण हुई। इस संबंध में तिजारा पुलिस को सूचना मिली थी।

जिले के मालियर जातरी गांव की चाहत हाजी की ढाणी में एक परिवार में पति, पत्नी और एक बेटी की मौत हो गई है. उसी समय डीएसपी मुनेश कुमार व थाना प्रभारी कमलेश कुमार मौके पर पहुंच गये. वहां 30 वर्षीय रिजवान, उसकी पत्नी और बेटी समरीन बेडरूम में बिस्तर पर मृत पाए गए। डीएसपी ने बताया कि रिजवान की मौत गले में फंदा लगाकर हुई है। हालांकि, उनकी पत्नी और बेटी की मौत की वजह को लेकर संशय बना हुआ है. एफएसएल टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया और संदिग्ध वस्तुओं के नमूने लिए गए।

स्थानीय डीएसपी ने इसकी जानकारी दी और कहा कि यह जानकारी उस जगह से आई है जहां घटना हुई थी. मृतक की दूसरी बेटी ढाई साल की सन्ना बेहोश थी। तो परिजन उसे तिजारा अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर उसे अलवर भेजा गया जहां उसका इलाज किया गया. पुलिस ने तीनों शवों को मोर्चरी में रखवाया. रिश्तेदारों और दोस्तों के पहुंचने के बाद मेडिकल टीम ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम किया और शव उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया. मृतक दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था और आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहा था।

रिजवान एक कंपनी में ड्राइवर के तौर पर काम करता था. लेकिन काफी दिनों से अपने पुत्र की बीमारी के कारण काम नही जा रहा था। पैसों की कमी के कारण अक्सर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। वह नशे का भी आदी था. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि मृतक रिजवान ने पहले अपनी पत्नी और बेटी को जहर दिया और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आगे की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की घोषणा की जाएगी. डीएसपी मुनेश कुमार ने बताया कि मृतक के पिता अब्दुल गनी ने रिपोर्ट दी है कि उनका बेटा फांसी पर क्यों लटका मिला और उनकी पत्नी व बेटी की मौत क्यों हुई, जिसकी जांच होनी चाहिए. तीनों की मौत की जांच की जा रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत