Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सवारियों से भरी स्लीपर बस आगे चल रहे ट्रक के पीछे से घुसी – 1 की मौत : 23 यात्री हुए घायल

सवारियों से भरी स्लीपर बस नेशनल हाईवे 68 से गुजरात की तरफ जा रही थी। बस आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। वहां अफरा-तफरी मच गई. इससे एक यात्री की मौत हो गयी. महिलाओं समेत 23 यात्री घायल हो गए। घटना बीती रात बाड़मेर जिले के सदर के पास कुरजा फांटे के पास हुई. सूचना सदर पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची. घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. डीएसपी आनंद सिंह राजपुरोहित, सदर पुलिस कांस्टेबल किशन सिंह और कोतवाल गंगाराम खावा अस्पताल पहुंचे.

पुलिस के अनुसार निजी बस सुबह करीब सवा दस बजे बाड़मेर से गुजरात के लिए रवाना हुई थी। करीब 15 किलोमीटर दूर कुर्जा से कुछ ही दूरी पर आगे चल रहे कोयले से भरे ट्रक के अंदर घुस गई. बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस में अफरा-तफरी मच गई. वहां बैठे लोगो ने यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. यात्रियों को एम्बुलेंस द्वारा स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

ड्राइवर बस में फंस गया. लोगों ने काफी प्रयास कर चालक को बाहर निकाला। उपचार के दौरान यात्री महावीर नगर निवासी टहलाराम (57) पुत्र मोटूराम की मौत हो गई। महिलाओं समेत 23 लोग घायल हो गये. डीएसपी आनंदसिंह राजपुरोहित के अनुसार सुबह करीब 11 बजे यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकरा गई। जिससे इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी. महिलाओं समेत एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गये. परिजनों के अनुसार मृतक टहलाराम का गुजरात में इलाज चल रहा था। चेकअप और दवाई के लिए गुजरात जाता है। शुक्रवार शाम को वह अपने बेटे और पत्नी के साथ गुजरात जाने के लिए बस से गए। लेकिन उससे पहले ही एक हादसे में उनकी मौत हो गई.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत