Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जोधपुर में प्रेमी के साथ वकील से मिलने गई युवती का कोर्ट के बाहर अपहरण – पुलिस ने करवाई नाकाबंदी

प्रेमी के साथ वकील से मिलने गई युवती का कोर्ट के बाहर अपहरण कर लिया गया। बोलेरो से आए लोगों ने किशोरी को गाड़ी में डाला और ले गए। प्रेमी ने लड़की के परिवार पर अपहरण का मुकदमा कर दिया. घटना शुक्रवार शाम 5 बजे जोधपुर के कुड़ी इलाके में हुई. वीडियो भी जारी किया गया. पुलिस अधिकारी देवेन्द्र सिंह देवड़ा ने बताया कि वीडियो जारी होने के बाद नाकाबंदी कर दी गयी है.

सभी मुद्दों की जांच की जा रही है. इसका खुलासा तभी होगा जब अपराधी पकड़े जायेंगे. उन्होंने बताया कि चार दिन पहले लड़का और लड़की घर से भाग गये थे. आज दोनों बचाव पक्ष के वकील से मिलने झालामंड कोर्ट पहुंचे. वे दोनों वकील से मिलने के बाद बाहर निकले, इसी दौरान ये घटना हुई।

वीडियो में, बोलेरो सड़क के किनारे रुकती है, चार या पांच लोग बाहर निकलते हैं और हम उन्हें लड़की को जबरदस्ती कार में ले जाते हुए देखते हैं। उस वक्त वहां लोग थे, लेकिन किसी ने शिकायत नहीं की. अभी तक लड़की का पता नहीं चल सका है. बोलेरो चालकों की गिरफ्तारी के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा. पुलिस के मुताबिक, दोनों बालिग होकर सुरक्षा की मांग को लेकर कोर्ट गए थे।

लड़की घर से भाग गई और चार दिनों तक अपने प्रेमी के साथ रही। उसका प्रेमी मारवाड़ जंक्शन का बताया जा रहा हैं। लड़की के अपने प्रेमी के साथ भाग जाने से उसके परिजन उससे नाराज थे.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत