Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चूरू में 20 वर्षीय विवाहिता से मारपीट और रेप – 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, जान से मारने की दी धमकी

चूरू के दूधवाखारा थाना क्षेत्र के एक गांव की 20 वर्षीय विवाहिता से मारपीट, दुष्कर्म और गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। एक विवाहिता की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर को अलग-अलग धाराओं में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. मामले की जांच कर रहे डीएसपी जयप्रकाश अटल ने बताया कि उसने 2022 में युवक से शादी की थी. दोनों परिवार शादी से नाखुश थे. इसलिए वे दोनों अलग-अलग रहने लगे।

4 जून 2023 को परिवार के नरेंद्र उर्फ लीलाधर और विकास उससे मिलने आए। उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता उनसे नाराज नहीं हैं. उसकी मां बीमार है. मुझे उसकी याद आती है। उसकी बातों में आकर पीड़िता उसके पीछे-पीछे कार में बैठ गई और वहां से चली गई। उसने पीड़ित को एक कमरे में बंद कर दिया और कहा कि अगर उसने कुछ और किया तो वह उसे फांसी पर लटका कर मार डालेगा.

आरोपियों ने मारपीट करते हुए उससे उसके साथ संबंध बनाने और उसके पति के अपहरण का आरोप लगाने को कहा। पीड़िता ने हमले के डर से अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को कहा. उसके बाद दोनों कुछ कागज लेकर आए। पीड़िता ने इस पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया. दोनों ने नस्लीय अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए पीड़ित पर हमला किया। इसके बाद वे दोनों उसे अग्रसेन नगर ले गये. वहां, उसे अपने पति से अलग होने के दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया। दोनों पीड़िता को वापस ले आए। उसने उस पर बंदूक तान दी और घर से बाहर निकलने पर गोली मारने की धमकी दी। उस वक्त महिला छह महीने की गर्भवती थी. 13 मई 2023 को आरोपी उसे डीबी अस्पताल के पास एक मकान में ले गया, जहां डॉक्टर ने जबरन गर्भपात करा दिया।

दोनों ने पांच जून को उसकी दूसरे लड़के से शादी करा दी। इसके बाद पीड़िता ने युवक को पूरी कहानी बताई। इसके बाद उसने पीड़िता के साथ रेप किया. महिला ने काफी पहले पुलिस से उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी, लेकिन पीड़िता की रिपोर्ट के मुताबिक मामला दर्ज नहीं किया गया. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत