Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अजमेर में होटल मालिक से 3 लाख रुपए की ठगी – झांसे में लेकर नकली सोना दिया

अजमेर के मांगलियावा थाने में एक होटल मालिक द्वारा दर्ज कराया गया धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. दो अपराधियों ने पीड़ित को नकली सोना देने का झांसा दिया और तीन लाख रुपये लेकर फरार हो गये. पीड़ित की ओर से मांगलियावा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ब्यावर क्षेत्र निवासी होटल मालिक चमन सिंह ने बताया कि वह अजमेर से ब्यावर जा रहा था। इसी दौरान सरधना बस स्टैंड के नजदीक दो व्यक्ति उसे मिले और लिफ्ट मांगी। उसने उन दोनों को अपनी कार में बैठाया और ऐसा करते-करते वे दोनों उससे बातें करने लगे। दोनों युवकों ने उससे कहा कि वे सड़क खुदाई का काम कर रहे हैं और ब्यावर जाना है। इस दौरान उसने दोनों लोगों को यह भी बताया कि उसका ब्यावर में एक रेस्टोरेंट भी है. उन दोनों ने उसका फोन नंबर ले लिया.

पीड़ित ने बताया कि दूसरे दिन वह होटल पर आए और खाना खाने के बाद उसे खुदाई के दौरान सोना मिलने की बात कहकर वहां से चले गए। बाद में मैंने उसे फोन किया और सरधना जंक्शन पर बुलाया। वहां अपराधियों ने उससे तीन लाख रुपये ले लिये और सोने के आभूषण दिये. आख़िरकार जब उसने सोने की जाँच की तो पता चला कि वे सभी नकली थे। पीड़ित ने मांगलियावा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित होटल मालिक ने बताया कि दोनों बदमाश उसकी होटल पर खाना खाने आए थे। इसी दौरान उन्होंने उससे बातचीत भी की थी. दोनों होटल में लगे निगरानी कैमरों के माध्यम से कैद हुए हैं। मांगलियावा पुलिस वारदात को अंजाम देने वालों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी का सहारा लेने में जुटी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत