Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

25 साल की विवाहिता ने केरोसिन डालकर लगाई आग – मामला पारिवारिक कलह का

कौलारी थाना क्षेत्र के पिपरौआ गांव में शनिवार को 25 वर्षीय विवाहिता ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। 95 प्रतिशत तक जल चुकी विवाहिता को उसके रिश्तेदार स्थानीय अस्पताल ले गए। मामला पारिवारिक कलह का बताया जा रहा है। अस्पताल प्रबंधन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 साल के धर्मेंद्र की पत्नी नीतू ने घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। परिजनों ने कड़ी मशक्कत के बाद कंबल और शर्ट डालकर आग पर काबू पाया। लेकिन नीतू आग में 95 प्रतिशत तक जल चुकी थी. परिजन उसे नजदीकी सैंपऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

हालांकि विवाहिता की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे तुरंत स्थानीय अस्पताल भेज दिया. परिजन एंबुलेंस की मदद से विवाहिता को स्थानीय अस्पताल के वार्ड में ले गए। इमरजेंसी मैनेजर डॉ. जितेंद्र त्यागी ने बताया कि महिला 95 फीसदी जल गई है। महिला के शरीर से ईंधन की गंध भी आ रही थी. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

महिला की फिलहाल चिकित्सकीय देखरेख में देखभाल की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पारिवारिक विवाद था। महिला का पति धर्मेंद्र बाहर मजदूरी करता है। घटना के वक्त पति बाहर था। हादसे के वक्त परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे। वहीं घटना के बारे में बात करते हुए कोलारी के पुलिस अधीक्षक मानसिंह ने कहा कि स्थानीय अस्पताल से मिली सूचना के आधार पर पुलिस भेजी गई थी. यदि महिला गवाही दे पाती है तो उसका लिखित बयान दर्ज किया जाएगा। उनके पिपरौआ कस्बे में पहुंचने पर पुलिस वहां की जांच भी करेगी.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत