Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गड्ढे से बचने के चक्कर में स्कूटी सवार छात्रा की ट्रेलर के नीचे आने से मौत – हादसे के दूसरे दिन गड्ढे को मिट्टी और कंक्रीट से भरा

दिल्ली के गलतागेट बाईपास के पास शनिधाम के बाहर गड्ढे से बचने की कोशिश में स्कूटी चला रही आमेर निवासी छात्रा किरण मीना (22) की शुक्रवार सुबह ट्रेलर की चपेट में आने से मौत हो गई।

हादसे के दूसरे दिन पर्यवेक्षकों ने गड्ढे को साफ कर उसे रेत और कंक्रीट से भर दिया. यदि गड्ढा पहले ही भर गया होता तो हादसा नहीं होता। दुर्घटनास्थल के पास रहने वाले मुश्ताक अहमद, पंकज शर्मा और दीपक गोस्वामी ने कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर और बांध घाटी के बीच 5 किमी की दूरी में कई स्थानों पर गड्ढे थे। इस विषय पर कई बार जेडीए और नगर निगम हेरिटेज को पत्र लिखकर शिकायत की जा चुकी है, लेकिन सड़क काे नहीं सुधारा जा रहा है। कई स्थानाें पर कंकर, राेडी सड़क पर बिखरी हुई है

यही कारण है कि दोपहिया वाहन चालक अक्सर दुर्घटनाओं का कारण बनते हैं। गड्ढों से बचने के लिए जैसे ही वाहन चालक अपनी कार साइड में करते हैं, तभी पीछे से तेज रफ्तार कार उन्हें टक्कर मार देती है, जिससे दुर्घटना हो जाती है।

क्षेत्र के निवासी असलम खान और संदीप बाज ने बताया कि 2021 से बंगाली बाबा आश्रम से लेकर ईदगाह तक कई स्थानों पर कब्रिस्तान और कब्रिस्तान की सीमा पर निर्माण कार्य कराया गया था. ठेकेदार की लापरवाही से बजरी उखड़ गई और कंक्रीट डाल दी गई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत