Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर के मालपुरा गेट में दिन-दहाड़े बदमाश टेक्सटाइल्स शॉप का लॉक तोड़कर गल्ले में रखे 2.10 लाख रुपए चोरी कर ले गए

जयपुर में दिन में कुछ बदमाशों ने एक टेक्सटाइल्स दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. हमलावर दरवाजे का ताला तोड़कर ऑफिस में दाखिल हुआ. महज 40 सेकंड में गल्ले को खोलकर उसमें रखे 2.10 लाख रुपए चोरी कर ले गया. घटना के दौरान एक बदमाश बाहर बैठकर स्थिति पर नजर रखता रहा. मालपुरा गेट पुलिस फुटेज के आधार पर दोनों लुटेरों की तलाश कर रही है। एएसआई अलीमुद्दीन ने बताया कि कुशलनगर सांगानेर निवासी नवरंग प्रसाद (35) ने रिपोर्ट दी। उनकी कमला नगर, मालपुरा गेट पर नवरंग टेक्सटाइल्स नाम से दुकान है। शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह बैंक के काम से गोपालपुरा स्थित सेंट्रल बैंक गया था।

लुटेरों ने दिनदहाड़े दुकान पर पीछे से धावा बोल दिया. अपराधी शीशे के दरवाजे का ताला तोड़कर दुकान में घुस गये. गल्ले को खोलकर उसमें रखे 2.10 लाख रुपये चुरा लिए। दोपहर करीब तीन बजे जब वे लौटे तो देखा कि लॉक टूटा हुआ है। गल्ले में रखे रुपये गायब होने पर चोरी का पता चला। वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. दोपहर 2:05 बजे दो अपराधी आये और दुकान की सीढ़ियों पर बैठ गये. एक अपराधी सीढ़ियों पर बैठ गया और लोगों के आने-जाने पर नजर रखने लगा. दूसरा हमलावर उठा और शीशे का दरवाज़ा तोड़ दिया.

वह दुकान में घुसा और गल्ले से 2 लाख 10 हजार रुपए निकाल लिए। महज 40 सेकेंड में लूट की घटना को अंजाम देकर दोनों अपराधी फरार हो गये. पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मालपुरा गेट थाने में लूट का मामला दर्ज कराया है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत