Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बजरी से भरी तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार को कुचला – बाइक सवार की मौत:दूसरे की हालत गंभीर, अस्पताल में कराया भर्ती

करौली के सपोटरा में अडूदा बूकाना रोड पर बजरी ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार को कुचल दिया. इस हादसे में बाइक चला रहे युवक की तुरंत मौत हो गई. हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। हादसे के बाद आरोपी मौके से भाग गया।

हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सपोटरा कुरगांव मार्ग पर नारौली निकास पर जाम लगा दिया. वे आरोपियों की गिरफ्तारी और आर्थिक सहायता की मांग कर रहे हैं. सपोटरा डीएसपी मुरारीलाल ने बताया कि अडूदा निवासी रमेश शर्मा व इंदु सिंह का पुत्र चंद्र प्रकाश उर्फ कन्नू रात 9 बजे बाइक पर सवार होकर सपोटरा से अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान बूकना अडूदा रोड पर बुचीपुरा कस्बे में एक कुएं के पास तेज गति से आ रहे बजरी से भरे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार चंद्र प्रकाश उर्फ कन्नू व इंदु सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर ने बताया कि चंद्र प्रकाश उर्फ कन्नू की मौत हो गयी, जबकि इंदु सिंह का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रक में एक ही हेडलाइट थी। हादसे के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश व्याप्त है. क्षेत्रवासी भी चाहते हैं कि अवैध बजरी ट्रकों पर नियंत्रण हो, अवैध खनन बंद हो, आरोपियों की गिरफ्तारी हो और अपराधियों पर नकेल कसी जाए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत