Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रेमी युगल ने घर से भाग कर आर्य समाज में की शादी – परिजनों ने दी जान से मारने की धमकी, एसपी ऑफिस पहुंचकर लगाई सुरक्षा की गुहार

जिले की रतनगढ़ तहसील के वार्ड 34 में एक बीएससी छात्रा ने अकाउंटेंट से प्रेम विवाह कर लिया। जब उस आदमी के परिवार को पता चला, तो उन्होंने उन दोनों को जान से मारने की धमकी दी। इस पर प्रेमी युगल ने एसपी कार्यालय पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है.

कौशल्या प्रजापत (20), बी.एससी रतनगढ़ यूनिवर्सिटी के एसपी कार्यालय में उन्होंने बताया कि तीन साल पहले उनकी मुलाकात रतनगढ़ के वार्ड 25 निवासी हरीश चौधरी (26) से हुई थी। हरीश सात वर्षों से फाइनेंस में काम कर रहे हैं। लड़की ने कहा कि उसके पिता ने तीन साल पहले कार खरीदने के लिए हरीश चौधरी से लोन लिया था। इसी सिलसिले में हरीश का उनके घर आना जाना था. दोनों दोस्त बन गये. फिर उनका प्यार परवान चढ़ने लगा.

करीब एक साल पहले कौशल्या ने अपने रिश्ते के बारे में घर में बताया भी था, लेकिन परिवार वालों ने इसे पारिवारिक रिश्ता बताकर इससे इनकार कर दिया था। और परिजनों ने उसे घर से निकलने से मना कर दिया. कौशल्या ने बताया कि उसके परिवार वालों ने कहीं और रिश्ता ढूंढना शुरू कर दिया है. इधर, हरीश के परिवार वालों ने उसकी शादी की बात भी कहीं और कर दी. फिर दोनों ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया.

दो दिन पहले हरीश रात में बाइक से कौशल्या के घर पहुंचा। वहां से दोनों बाइक से चूरू पहुंचे, जहां से ट्रेन से गाजियाबाद और चूरू पहुंचे. दोनों की शादी गाजियाबाद के आर्य समाज में हुई थी. कौशल्या के परिजनों ने रतनगढ़ थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. कौशल्या का कहना है कि उन दोनों को जान से मारने की धमकी मिली है. हरीश का कहना है कि उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है और उनके पिता की मृत्यु हो गई. भाई एक बैंक में काम करता है. कौशल्या का कहना है कि उनके पिता बिल्डर हैं. वे दो भाई हैं.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत