Search
Close this search box.

जमीन विवाद में नाबालिग ने कुल्हाड़ी से सिर पर किया हमला – घायल व्यक्ति की 60 दिन बाद मौत

डूंगरपुर के सदर थाना इलाके के गामड़ी देवल गांव में जमीन विवाद को लेकर एक नाबालिग ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. सिर पर हमले से पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया और 60 दिनों के इलाज के बाद उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सदर थाना पुलिस के अनुसार माया डामोर निवासी गामड़ी देवल फला हुडरा ने शिकायत दर्ज कराई है।

3 दिसंबर 2023 को उनके पिता रामा डामोर (43) घर पर थे। तभी गांव का एक युवक (17 वर्ष) घर पर आया और जमीन विवाद को लेकर शोर मचाने लगा. घर पर बैठे उसके पिता ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इससे पिता राम का सिर फट गया और वह लहूलुहान हो गये. हमले के बाद अपराधी भाग गये. घटना की सूचना पर वह साबली अपने ससुराल से अपने घर पर पहुंची

पिता को गंभीर हालत में डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत बिगड़ने पर उसे उदयपुर भेजा गया। इसके बाद भी स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ. शनिवार शाम राम की मौत हो गई। इसके बाद परिजन शव को डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी ले गए। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची. शव की पहचान कर परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी बच्चे को गिरफ्तार कर लिया है और उसे चाइल्ड केयर सेंटर ले जाया गया है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत