Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पति ने पत्नी की पत्थर से वारकर की बेरहमी से हत्या – वारदात से पहले दोनों ने साथ में पी शराब

राजस्थान के डूंगरपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात से पहले पति और पत्नी ने साथ में शराब पी। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी। इससे गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी की पत्थर मारकर हत्या कर दी।

घटना डूंगरपुर जिले के ओबरी थाने के सुरमना नई बस्ती इलाके की है. पुलिस के मुताबिक डायालाल कनिपा और उनकी पत्नी सीता डामोर ओबरी थाने के नई बस्ती इलाके में रहते हैं. दोनों ने शराब पी, शराब के नशे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बहस इतनी बढ़ गई कि पति को गुस्सा आ गया. और उसने पत्नी पर पत्थरों से कई वार किए, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। और आरोपी पति भाग गया। पुलिस मौके पर पहुंची।

इस घटना की खबर जैसे ही लोगों को मिली, पूरे शहर में अफरा-तफरी मच गयी. वहां काफी भीड़ भी जमा हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई और दुर्घटना स्थल का जायजा लेकर जानकारी जुटाई। बांसवाड़ा से एफएसएल टीम भी वहां गई। टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने जांच शुरू की. साथ ही आरोपी पति की सरगर्मी से तलाश कर रही है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश कर रही है. घटना की जानकारी पुलिस को पड़ोसियों से मिली. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत