Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अध्यापक ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या – होटल के कमरे में मृत मिला शव

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 40 वर्षीय शिक्षक द्वारा कैंटीन में जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. अलवर पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलवर शहर के बहरोड़ इलाके के रहने वाले प्रोफेसर राजेंद्र कुमार (40) पुत्र बाबूलाल ब्लू रेस्टोरेंट होटल में थे. प्रोफेसर ने उस सुबह एक होटल का कमरा बुक किया था। रविवार शाम जब प्रोफेसर बिल्डिंग से बाहर नहीं निकले तो स्टाफ को लगा कि कुछ गड़बड़ है.

जब स्टाफ होटल के दरवाजे में दाखिल हुए तो देखा कि प्रोफेसर बिस्तर पर लेटे हुए थे और उनके मुंह से झाग निकल रहा था. इस घटना से होटल में हड़कंप मच गया। होटल प्रबंधन ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी गहनता से तलाशी ली। शव को पहुंचाने के बाद पुलिस ने मृतक प्रोफेसर के परिजनों को घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने प्रोफेसर के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस अधीक्षक कृष्ण अवतार ने बताया कि शिक्षक ने जहर खाकर आत्महत्या की है. पुलिस ने फोन और अन्य दस्तावेज जब्त कर लिए। रिश्तेदारों और दोस्तों को बता दिया गया है कि क्या हुआ। पूछताछ सोमवार सुबह रिश्तेदारों की मौजूदगी में होगी। आत्महत्या का कारण अभी अज्ञात है. उनके परिवारों से भी पूछताछ की जा रही है कि क्या हुआ था. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत