Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

20 साल के नर्सिंग स्टूडेंट ने कमरे में फंदा लगाकर कर लिया सुसाइड – परिवार के सदस्य शादी समारोह में गए थे

घर में दो चाचा की शादी का कार्यक्रम रखा गया था. कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रिश्तेदार 200 मीटर दूर गए हुए थे। बाद में घर में अकेले मौजूद 20 वर्षीय युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला झुंझुनू के सदर थाना इलाके के अंगासर गांव का है. सदर पुलिस एएसआई आशुतोष शर्मा ने बताया : अंगासर गांव निवासी नरेश कुमार ने सूचना दी है. उनके बेटे विकास ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घर में टीका और मेल का कार्यक्रम था।

अजमेर विद्युत निगम के बिजली विभाग के प्रभारी नरेश कुमार के पुत्र विकास (20) ने शाम करीब 4 बजे अपने घर पर सपोर्टर से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार की शाम रिश्तेदार 200 मीटर दूर दादा के घर गए हुए थे हैं, जहां दोनों भाइयों का लग्न कार्यक्रम चल रहा था। शादी 17 फरवरी की है।

जब परिजन लौटे तो विकास का कमरा अंदर से बंद था। उसे फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया. काफी देर खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजा तोड़ दिया। विकास फंदे से लटका था. सदर पुलिस से शव को फंदे से उतारने को कहा गया. पुलिस शाम 4 बजे विकास को बीडीके अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इस घटना से पहले विकास ने कुछ कॉल भी किए थे. पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस ने फोन जब्त कर लिया. विकास के दोस्तों ने बताया कि वह शनिवार को कॉलेज आया था। वह बहुत खुश था। आत्महत्या से एक दिन पहले उन्होंने अपने कई दोस्तों से बात की थी. पुलिस ने कहा कि मामले की अभी जांच चल रही है. आत्महत्या का कारण अभी अज्ञात है. विकास राजस्थानी पैरा मेडिकल कॉलेज (झुंझुनू) में द्वितीय वर्ष का छात्र है जहां वह डीआरटी की पढ़ाई कर रहा है। उनके पिता झुंझुनू के विद्युत विभाग में कार्यरत हैं। विकास का भाई नितिन भी नर्सिंग की पढ़ाई कर रहा है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत