Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पाली में तीन बाइकों पर आए चोरों ने किराने की दुकान में की चोरी – दुकानदार को बंद कर शॉप में घुसे थे चोर

पाली में एक किराना दुकान पर तीन बाइकों पर सवार होकर चोर पहुंचे। उन्होंने स्टोर मालिक को दुकान के पीछे एक कमरे में बंद कर दिया और दुकान में घुस गये। लुटेरों ने गल्ले से करीब 16 हजार रुपये लूट लिए और भागने लगे। हलचल हुई तो स्टोर मालिक उठ गया। उसने अपने परिचितों के साथ मिलकर उनका पीछा किया तो एक बाइक छोड़ बदमाश जंगल में फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना 10 फरवरी की रात को पाली जिले के गुड़ा एंदला पुलिस क्षेत्र के साली गांव में एक किराने की दुकान पर हुई थी.

सोनाराम घांची के 27 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार ने घटना के बारे में बताया। कथित तौर पर वह 10 फरवरी को दोपहर करीब 3:30 बजे अपनी किराने की दुकान के पास एक कमरे में लेटे हुए थे। रात में बाहर से एक व्यक्ति ने उनके कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और तीन बाइक से आये छह अपराधियों में से दो ने उनके कमरे का ताला तोड़ दिया. दुकान में घुसकर उसके गल्ले से 16 हजार रुपये चुरा लिए। जब वह उठा, तो उसने अपने दोस्त को फोन किया, उसे बताया कि क्या हुआ था और उसे अपराध स्थल पर आने के लिए कहा, लेकिन अपराधी पहले ही भाग चुके थे। घटना के दौरान छह अपराधी अपनी बाइक छोड़कर दो बाइक पर सवार होकर जंगल में भाग गये. वह बाइक लेकर थाने पहुंचा तो मामला लूट का निकला।

रिपोर्ट में कहा गया है कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में लुटेरों को उनकी दुकान लूटते हुए देखा जा सकता है। इनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच है. पुलिस चोरों का पता लगाने के लिए इन फुटेज का उपयोग कर रही है। इस मामले में गुड़ा एंदला थानाप्रभारी सुमेरदान ने बताया कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए गए. इससे अपराधियों की तलाश की जा रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत