Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर के विद्याधर नगर में पिस्तौल के दम पर बेसबॉल डंडे से युवक से मारपीट – रोड किनारे खड़ी बाइक को लगाई आग

जयपुर में एक युवक द्वारा बेसबॉल बैट से हमला करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने सड़क किनारे खड़ी युवक की बाइक में आग लगा दी। जैसे ही भीड़ इकट्ठा होती है, बदमाश की भागते समय पिस्तौल गिर गई। विद्याधर नगर पुलिस ने बंदूक जब्त कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि नेहरू नगर पानीपेच निवासी सद्दाम हुसैन (31) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

रविवार शाम करीब नौ बजे वह माल रोड पर एक्सचेंज शॉप के पास खड़ा था। जब सद्दाम ने एक्सचेंज ऑफिस के एक कर्मचारी के साथ झगड़ा होते देखा तो वह वहां पहुंच गया. उनके हस्तक्षेप करने पर सोनू चौधरी नाम का लड़का और उसका साथी वहां से चले गये. जब वह अंततः वापस आया, तो उसने लड़ना शुरू कर दिया। उसने उसके सिर पर बंदूक रख दी और जान से मारने की धमकी दी।

अपराधी के साथी सोनू चौधरी ने उसे बेसबॉल के बल्ले से बेरहमी से पीटा. सड़क किनारे खड़ी उनकी बाइक में आग लगा दी गई। भीड़ को हंगामा होता देख दोनों अपराधी भाग गये. जब वह भाग रहा था तो सोनू चौधरी के हाथ से बंदूक गिर गयी. झगड़े की सूचना मिलने पर विद्याधर नगर पुलिस मौके पर गई. लोगों की मदद से आग बुझाकर बाइक को पूरी तरह बचा लिया गया।

पुलिस ने घायल युवक का प्राथमिक उपचार कराया और मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने अपराध स्थल पर मिली बंदूक को जब्त कर लिया है और अपराध को अंजाम देने वालों की तलाश कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत