Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कोटा के एक फ्लैट में कोचिंग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म – आरोपी छात्र बंगाल, उत्तर प्रदेश और बिहार के निवासी

कुन्हाड़ी के लैंड मार्क सिटी थाने के एक फ्लैट में कोचिंग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. छात्रा के साथ उसके सहपाठियों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने चार छात्रों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी छात्र बंगाल, उत्तर प्रदेश और बिहार के रहने वाले हैं.

एसपी उमा शर्मा ने जानकारी देते हुए यह बताया कि छात्रा कोटा में नीट की तैयारी कर रही थी और लैंडमार्क सिटी इलाके के एक मकान में रह रही थी. सोशल मीडिया के जरिए उसकी दूसरे छात्र से दोस्ती हो गई। 10 फरवरी को सोशल मीडिया फ्रेंड ने अपने तीन अन्य साथी छात्रों के साथ मिलकर छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद दो-तीन दिन तक छात्रा काफी अवसाद में रही और उसने 13 फरवरी को कुन्हाड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई।

इसके बाद पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। चारों छात्र कोटा में रहकर नीट की तैयारी भी कर रहे हैं। सुरक्षा कारणों से पुलिस ने फिलहाल छात्रों के नाम जारी नहीं किये हैं. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस उस घर पहुंची जहां हादसा हुआ था. पुलिस ने यहां आवश्यक जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत