Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नगर निगम कमिश्नर की कार ने 13 साल के दिव्यांग मासूम को कुचला – बच्चे को कुचलने के बाद ड्राइवर फरार

राजस्थान के अजमेर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक 13 वर्षीय विकलांग लड़के को नगर आयुक्त की कार ने टक्कर मार दी। घायल मासूम को तुरंत अजमेर के जेएलएन अस्पताल ले जाया गया। जबकि डॉक्टरों का कहना है कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 13 साल का दिव्यांग लड़का अपनी मां के साथ इलाज के लिए लखनऊ से अजमेर आया था. जहां एक सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई.

सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। नगर परिषद की बैठक और दोपहर के भोजन के बाद, करीब तीन बजे कार से जा रहे थे। तभी ड्राइवर ने उन्हें गांधी भवन के सामने उतार दिया। इसके बाद ड्राइवर कार को मदार गेट से घुमाकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान एक 13 वर्षीय दिव्यांग बालक कार के नीचे आ गया।

प्रत्यक्षदर्शी काली ने बताया कि दिव्यांग बच्चे को टक्कर मारने के बाद चालक दुर्घटनास्थल से भाग गया। बस पर लिखा है “राजस्थान सरकार”। आसपास के लोगों ने जब लड़के को सड़क पर तड़पता देखा तो उसे तुरंत अस्पताल ले गए. जब डॉक्टर अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने बताया कि बच्चा मर चुका है। जब पुलिस को दिव्यांग बच्चे की मौत की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची. कथित ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है और जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा कि आरोपी ड्राइवर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसके खिलाफ मुकदमा चलाया जाएगा. वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों में चालक के खिलाफ आक्रोश का माहौल व्याप्त हो गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत