Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में स्कूटी सवार बदमाशों ने विवाहिता से की छेड़छाड़ – चिल्लाने की आवाज सुनकर भागे बदमाश

जयपुर में स्कूटी सवार बदमाशों द्वारा एक शादीशुदा महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. विरोध करने और शोर मचाने पर बदमाशों ने स्कूटी से टक्कर मारकर विवाहिता को घायल कर दिया। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद भागते समय स्कूटी एक दीवार से टकरा जाती है। दोनों हमलावर स्कूटी छोड़कर पैदल भाग गए। जयसिंहपुरा खोर पुलिस ने स्कूटी जब्त कर दोनों बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। मामले की जांच एसआई सतीश चंद ने की।

पुलिस ने कहा: रिपोर्ट गलतागेट की 25 वर्षीय विवाहित महिला ने दर्ज कराई थी. वह जयसिंहपुरा खोर में एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आयी थी। 13 फरवरी को गार्डन में शादी का प्रोग्राम चल रहा था। शादी की तैयारियों को लेकर मैरिज गार्डन से लेकर घर तक सामान लाने के लिए बार-बार चक्कर लग रहे थे। जब महिला विवाह गार्डन से लौट रही थीं तो दो बदमाशों ने स्कूटी से उसका पीछा किया और उनके साथ छेड़छाड़ की। रात करीब आठ बजे जब वह अपनी बहन के साथ घर लौट रही थी, तभी दो अपराधियों ने उसे बीच रास्ते में रोक लिया.

जब उसने विरोध किया और शोर मचाया तो चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों के इकट्ठा होने पर बदमाशों ने स्कूटी दौड़ाई। भागते समय आउट ऑफ कंट्रोल होकर स्कूटी दीवार से टकरा गई। इसके बाद दोनों अपराधी स्कूटी छोड़कर जान से मारने की धमकी देते हुए पैदल ही भाग गये. जयसिंहपुरा खोर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस स्कूटर को जब्त कर थाने ले गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत