Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खेत से काम कर घर लौट रहे दो चचेरे भाइयों को पिकअप ने मारी टक्कर – उपचार के दौरान एक की मौत

खेत से काम कर हस्तगंज गांव लौट रहे दो चचेरे भाइयों को कार ने टक्कर मार दी। उपचार के दौरान एक भाई अजय कुमार मीना पुत्र सीताराम मीना की मौत हो गई तथा उमेद सिंह मीना पुत्र सियाराम मीना गंभीर रूप से घायल हो गया। अजय अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। परिवार और पूरे समुदाय में दुख का माहौल है. पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपियों को ढूंढने और उनके परिवार की मदद करने की मांग की है.

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि दो चचेरे भाई अजय कुमार मीना और उम्मीद मीना गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे खेत से घर लौट रहे थे। ठेकड़ा की ओर से तेज गति से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों की मदद से दोनों को चौथ का बरवाड़ा सीएचसी पहुंचाया गया। वहां से उसे सवाई माधोपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सवाई माधोपुर में जब उन्होंने उसकी हालत देखी तो रात को ही उसे जयपुर भेज दिया। दोनों को एसएमएस ट्रोमा सेंटर ले जाया गया। परिजनों ने बताया कि देर रात अजय की मौत हो गयी. मृतक के चचेरे भाई उम्मेद सिंह मीना पुत्र सियाराम मीना को एसएमएस अस्पताल की ट्रोमा यूनिट की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत