Search
Close this search box.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत – बहू-बेटे की हालत गंभीर

दौसा इलाके से गुजरने वाले दिल्ली-मुंबई हाईवे पर शनिवार शाम एक दर्दनाक सड़क हादसे में दंपत्ति की मौत हो गई. जबकि उनके बहू और बेटा घायल हो गए. हादसा कल देर रात करीब ढाई बजे सदर थाना क्षेत्र के भगलई गांव के पास हुआ. मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और दो घायलों को जयपुर लाया गया है.

पुलिस ने बताया कि कोटा में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद परिवार देर रात हाईवे के रास्ते दिल्ली लौट रहा था। इसी दौरान सदर थाना क्षेत्र के भगलई गांव के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसा इतना भयानक था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. देर रात जब वह घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें हादसे की जानकारी मिली तो उन्होंने फोन किया। कार में आगे की सीट पर बैठे पुरुष और महिला मृत पाए गए, जबकि पीछे की सीट पर बैठे युवक और उसकी पत्नी खून से लथपथ पाए गए। उन्हें एम्बुलेंस द्वारा स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

दिल्ली-मुंबई हाईवे के दौसा-सोहना सेक्शन को चालू हुए अभी एक साल भी नहीं हुआ है कि यहां कई हादसों में कई लोगों की जान जा चुकी है। हाल ही में अलवर जिले की सीमा पर कार पलटने से पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी की मौत हो गई थी, जबकि मानवेंद्र सिंह, उनका बेटा और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए. कुछ दिन पहले नेहरू युवा केंद्र दौसा के स्थानीय युवा कार्यकर्ता राकेश आलोरिया की भी कार गिरने से मौत हो गई थी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत