Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

किसान ने बेटे को गोली मारकर की हत्या – बाद में पिता ने कमरा बंद कर खुद को भी गोली मारकर किया सुसाइड

हनुमानगढ़ में शनिवार शाम एक किसान ने अपने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद पिता ने भी घर में ताला लगाकर खुद को गोली मारकर जान दे दी। मामला गोलूवाला थाना क्षेत्र के थिराजवाला की रोही गांव का है. गोलूवाला थाने के एएसआई रामप्रताप ने बताया कि गांव थिराजवाला निवासी सुभाषचंद पुत्र राजकुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि मेरा चचेरा भाई रामस्वरूप अपने परिवार के साथ चक 17 ढाणी में रहता है। 17 फरवरी को भाई राम स्वरूप (40) ने अपने बेटे सौरभ (19) की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद रामस्वरूप ने खुद को ड्योढ़ी में बंद कर लिया और कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जब पड़ोसियों ने गोलियों की आवाज सुनी तो वे वहां पहुंचे जहां सौरभ (19) मृत पड़ा था।

एएसआई रामप्रताप ने कहा: पुलिस ने घटनास्थल की तलाशी ली और एफएसएल टीम को वहां बुलाया. एफएसएल टीम ने घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य जुटाए। हत्या से संबंधित सभी साक्ष्य एकत्र होते ही दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया गया. एएसआई रामप्रताप ने बताया: पुलिस ने मृतक पिता-पुत्र के शव को गोलूवाला सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस रविवार दोपहर मेडिकल सेंटर से दोनों शवों की जांच कराएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

एएसआइ राम प्रताप ने कहा, पिता-पुत्र ने हत्या से पहले खाना खाया. रात का खाना खाने के बाद, पिता ने स्थानीय रूप से बनी बंदूक निकाली और अपने बेटे को गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और जान दे दी। जिले के गोलूवाला में गांव में बनी बंदूक से उनके बेटे और खुद को गोली मारने की घटना के बाद गांव में बनी बंदूक को लेकर सवाल उठ रहे हैं. पुलिस इलाके में अवैध हथियार बनाने और बेचने वालों की भी जांच कर रही है. अब पुलिस ने हत्या और हथियार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत