Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मामा ने अपनी ही नाबालिग भांजी को बनाया हवस का शिकार – प्रेग्नेंट होने पर गर्भनिरोधक गोलियां खिलाई, ब्लीडिंग होने पर खुला मामला

कलयुगी मामा ने अपनी ही नाबालिग भांजी को हवस का शिकार बना दिया. जब बच्ची गर्भवती हो गई तो उसे गर्भनिरोधक गोलियां दी. यह मामला तब सामने आया जब नाबालिग गंभीर रक्तस्राव और खराब स्वास्थ्य के कारण अस्पताल में भर्ती हुई। मामला बूंदी जिले के बसोली थाना इलाके के एक गांव का है. पीड़िता फिलहाल बाल कल्याण समिति की हिरासत में है जहां आरोपी मामा फरार है.

बसोली थानाधिकारी घनश्याम जाट ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बचपन से अपनी ननिहाल में रहने वाली 14 साल की भांजी के साथ उसके मामा ने दुष्कर्म किया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब लड़की गर्भवती हो गई. पता चला कि अगर वह गर्भवती हो गई तो बच्चे को गर्भनिरोधक गोलियाँ दी। इससे उसका काफी खून बह गया।

परिणामस्वरूप, परिवार ने यह सुनिश्चित किया कि उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जाए। उस समय वह दो महीने की गर्भवती थी। अस्पताल प्रबंधन ने बसोली पुलिस व बूंदी बाल कल्याण समिति को सूचना दी. पुलिस और बाल संरक्षण समिति के सदस्यों ने पीड़िता से घटना की जानकारी देने की अपील की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की सूचना के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत