Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चौदह वर्षीय मासूम का शव घर के टैंक में मिला – पिता ने दूसरी पत्नी पर जताया हत्या का शक

पिता ने पानी की टंकी का ढक्कन खोला तो उसे अपने चौदह वर्षीय बेटे का शव मिला। शनिवार दोपहर उसने अपने पिता को फोन पर बताया कि वह गोवर्धन परिक्रमा करने जा रहा है। अब पिता ने अपनी दूसरी पत्नी पर हत्या का शक जताया है। पिता ने बताया कि वह शनिवार दोपहर से घर नहीं आया है। घटना रविवार को डीग जिले के बरौली चौथ गांव में हुई.

बरौली चौथ निवासी दीवान सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर वह घर के बाहर था। शनिवार दोपहर उनके बेटे यश (14) ने फोन कर बताया कि वह गोवर्धनजी परिक्रमा करने जा रहा है। जब वह रात को घर नहीं आया तो हमने सोचा कि वह रात को घूम रहा होगा, इसलिए हमने उसे फोन नहीं किया. आज सुबह 9 बजे मैंने पानी की टंकी का ढक्कन खोला और अंदर यश को देखा। यश को डीग अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दीवान सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया. उनका कहना है कि उनकी दूसरी पत्नी रमा देवी शनिवार दोपहर से घर नहीं लौटी हैं।

यश की मां का 2016 में निधन हो गया था, अभी तक शव का पोस्टमॉर्टम नहीं किया गया है। मामले में डीग आशीष कुमार प्रजापत ने बताया कि परिजनों द्वारा मामला दर्ज कराया गया है. हम मामले की जांच के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’ दीवान सिंह ने बताया कि वे चार भाई थे। उन्होंने 2021 में दूसरी बार शादी की। उनकी दो पत्नियों से उनका एक ही बेटा यश है। यश ने स्थानीय पब्लिक स्कूल की पाँचवीं कक्षा में पढ़ाई की। गांव के बच्चों के साथ में वो अक्सर गोवर्धन जी की परिक्रमा के लिए जाता रहता था।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत