Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तालाब किनारे मिला ग्रामीण का शव – शहर घूमने की बात पत्नी से कहकर घर से निकला था

प्रतापगढ़ के हथुनिया थाना क्षेत्र के मोकमपुरा गांव के पास तालाब के किनारे एक ग्रामीण का शव मिला. लोगों ने शव को अस्पताल पहुंचाया और शवगृह में रखवाया। घटना की जानकारी मिलते ही हतुनिया पुलिस स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी पहुंची. उसके परिजनों ने बताया कि मृतक दो दिन पहले अपनी पत्नी से परदेश जाने की बात कहकर निकला था. पुलिस ने मामला उठाया और जांच शुरू की।

गराडोडी निवासी स्वर्गीय जगदीश (52) पुत्र भुवन लाल रैदास ने दो दिन पहले अपनी पत्नी कमला बाई को फोन कर कहा कि वह गांव जा रहा है। रविवार को भी परिजनों ने तलाश की, लेकिन जगदीश का कहीं पता नहीं चला. सुबह स्थानीय लोगों ने बताया कि जगदीश मोकमपुर तालाब के पास मृत पड़ा हुआ है. अंततः परिजन मौके पर पहुंचे और जगदीश को स्थानीय अस्पताल ले गये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि मृतक की मौत नहाते समय हार्ट अटैक से हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, जगदीश का गांव में किसी से कोई झगड़ा या किसी से कोई विवाद नहीं है. परिवार में सभी लोग अच्छे से रहते थे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत