Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दौसा के मेहंदीपुर बालाजी क्षेत्र से 8 साल का बच्चा गायब – बालाजी कस्बे में चाय पीने ढाबे पर रुका था परिवार

दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाने में शनिवार शाम एक 8 वर्षीय बालक गायब हो गया. घटना शनिवार शाम 7:45 बजे की है. जयपुर-आगरा रोड पर बालाजी मोड़ के पास एक ढाबे पर भरतपुर का एक परिवार रुका था। इसी बीच कार में बैठा लड़का अचानक गायब हो गया. पुलिस जांच के दौरान, निगरानी कैमरों ने संदिग्धों को कार के बगल में खड़ा देखा। ऐसे में पुलिस ने सबूत और तस्वीरें जुटाईं और बच्चे की तलाश शुरू की.

शनिवार शाम को, लड़के की मां सुनीता ने कहा कि परिवार भरतपुर जिले के सेवर थाना इलाके के बगदारी गांव से बालाजी के दर्शन के लिए टैक्सी किराए पर लेकर आया था। हम बालाजी मोड़ के पास एक ढाबे पर नाश्ते के लिए रुके। इस दौरान उनका 8 साल का बेटा सागर कार में अकेला था। चाय पीकर जब वह कार के पास आया तो उसे सागर नहीं दिखा। आस-पास काफी तलाश की। लोगों से पूछा. लेकिन सागर का कोई पता नहीं चला. बाद में लड़के के लापता होने की रिपोर्ट बालाजी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई।

पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कर ली है। इसके बाद पुलिस ने लड़के की तलाश शुरू की। सीसीटीवी फुटेज के जरिए संदिग्ध वाहनों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। अब तक, निगरानी कैमरों पर कोई चेहरा या लाइसेंस प्लेट नहीं मिली है। टोल बूथों पर निगरानी कैमरों के फुटेज का भी विश्लेषण किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक बुद्धि प्रसाद ने कहा, लड़के के पिता दिनेश भरतपुर में चाय का कारोबार करते हैं. सुनीता की मां भोपाल की रहने वाली हैं। परिवार ने कहा कि उन्हें डर है कि बच्चे का अपहरण कर लिया गया है. निगरानी कैमरों ने कार के पास संदिग्ध लोगों को देखा। उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है.

लड़के की मां सुनीता ने कहा, हम बगदरी भरतपुर के रहने वाले हैं। हम तीनों, मेरे पति और बेटा सागर, शनिवार दोपहर को किराए की कार में बगदरी से यात्रा की। हमने बालाजी मोड़ पर गाड़ी रोकी और एक ढाबे पर खाना खाया. हम चाय के लिए गये। इसी बीच उनके बेटे सागर ने कहा कि वह कुछ ठंडा पीना चाहता है। उसने उसे ठंडा पानी दिया और अपने चाचा के ड्राइवर को कार में बुलाने के लिए कहा। लड़के ने ड्राइवर को बुलाया. जब ड्राइवर आता है, तो सुनीता उससे पूछती है कि दादू (सागर) कहाँ है। ड्राइवर ने कहा कि वह कार में था, मैंने उसे रोक दिया। सुनीता कहती है ठीक है, कोई बात नहीं। फिर हमने कमरा किराये पर ले लिया. इसी बीच ड्राइवर कार के पास पहुंचा और बोला कि कार में कोई बच्चा नहीं है. हम लड़के को लेने गए. हमने एक घंटे तक लड़के की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला, हम बालाजी पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत