Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान में अमित शाह के ताबड़तोड़ दौरे आज – जीत का मंत्र फूंकने की तैयारी में बीजेपी

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने गहन तैयारी शुरू कर दी है. इसी वजह से बीजेपी के चाणक्य राजनेता अमित शाह मिशन 25 के लिए जोरदार अभियान चलाएंगे. इसी वजह से अमित शाह आज राजस्थान का दौरा करेंगे. अपनी चुनावी रैली में वह जनता के बीच और स्थिर स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक के नेताओं के बीच जीत का मंत्र फैलाएंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. राज्य में बीकानेर, उदयपुर और जयपुर में कार्यक्रम होंगे. अमित शाह सुबह 11.50 बजे बीकानेर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद वह बीकानेर रानी बाजार में समिति की बैठक में जाएंगे।

दोपहर 12 बजे से भाजपा पदाधिकारियों की बैठक होगी। बैठक में अमित शाह के अलावा मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी शामिल होंगे. प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश अध्यक्ष अरुण सिंह और पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी मौजूद रहेंगे.

इसके बाद दोपहर 2 बजे से 3.55 बजे तक उदयपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे। वह कृषि उत्पाद बोर्ड के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. आप शाम 5:15 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. और फिर जवाहर नगर सेक्टर में चरमेश्वरी स्कूल पहुंचेंगे। वह माहेश्वरी पब्लिक स्कूल में जागरूकता सम्मेलन में बोलेंगे। अमित शाह शाम 5:30 बजे से 6:30 बजे तक प्रबुद्धजन सम्मेलन में रहेंगे. इसके बाद शाह सुबह 6.35 बजे माहेश्वरी स्कूल से एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. शाह शाम 6:55 बजे जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे.

आपको बता दें कि बीजेपी की राजनीति के चाणक्य अमित शाह जब भी चुनावी मोर्चा संभालते हैं तो उसके नतीजे भी देखने को मिलते हैं. इस बार प्रधानमंत्री मोदी ने ‘400’ का नारा दिया लेकिन इसे हकीकत में बदलने के लिए अमित शाह ने भी पूरी कमर कस ली है.

जानकारी के मुताबिक, अमित शाह आज यानी 20 फरवरी को राजस्थान की विभिन्न लोकसभा सीटों का एक साथ दौरा करने आएंगे. उनके दौरे से राजस्थान में राजनीतिक माहौल भी बदल सकता है. दरअसल, खबर सामने आ रही है कि कई बड़े कांग्रेसी बीजेपी में शामिल होने की तैयारी में हैं. वहीं, कुछ शीर्ष राजनेता हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए हैं.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत