Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मेहंदीपुर बालाजी मोड़ से अपहरण बच्चा भरतपुर में मिला – अपहरणकर्ता बच्चे को बगदारी में छोड़कर हुए फरार

राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी मोड़ से कल एक सात वर्षीय लड़के का अपहरण कर लिया गया। एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की तो पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया है। मेहंदीपुर बालाजी के पुलिस अधीक्षक बुद्धि प्रसाद ने बताया कि भरतपुर के बगदरी निवासी दिनेश शनिवार शाम अपनी पत्नी सुनीता और आठ साल के बेटे के साथ बालाजी के दर्शन के लिए आए थे.

इसी बीच दिनेश और उसकी पत्नी चाय पीने के लिए बालाजी मोड़ पर रुके. जबकि आठ वर्षीय बेटा गाड़ी में बैठा हुआ था. उस समय जब दंपत्ति चाय पीकर कार के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनका बेटा कार में नहीं है तो वे घबरा गए. हर जगह तलाश करने के बाद भी जब बच्चा नहीं मिला तो दंपत्ति ने मेहंदीपुर बालाजी पुलिस को सूचना दी. आठ वर्षीय बालक की सूचना मिलते ही मेहंदीपुर पुलिस अधीक्षक बुद्धि प्रसाद पहुंचे और मामले को गंभीरता से लिया.

मेहंदीपुर बालाजी के पुलिस अधीक्षक बुद्धि प्रसाद ने कहा कि लड़के के गायब होने की शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस स्तर पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी गई. इस बीच, सुबह करीब 7 बजे सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध को कार की ओर जाते देखा गया। कुछ देर बाद वही संदिग्ध व्यक्ति अपने चेहरे को कपड़े से छुपाकर बच्चे को अपने साथ ले गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस बात का खुलासा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक बुद्धि प्रसाद ने बताया कि अपहृत बालक की तलाश के लिए टीमें गठित कर कई स्थानों पर भेजी गई थी। बच्चे का अपहरण कर लिया गया था. पुलिस के मुताबिक अपहर्ता बच्चे को छोड़कर भाग गये.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत