Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अमित शाह ने राम मंदिर और पाकिस्तान के मुद्दे पर कांग्रेस पर किया जोरदार हमला

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह जयपुर में एक जागरूकता सम्मेलन में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी मौजूद थे. अमित शाह ने कहा कि वह राजस्थान में धन्यवाद देने और झोली फैलाने आया हूं. 2014 और 2019 में उन्होंने हमें सभी 25 लोकसभा सीटें दीं और अब विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने हम पर भरोसा दिखाया, हमारी जीत सुनिश्चित की और भजनलाल शर्मा को सीएम नियुक्त किया।

मोदी ने दस साल में 50 से ज्यादा युगकारी काम किए हैं. मोदी जी का एक ही लक्ष्य है दुनिया में भारत को मजबूत बनाना बाकी लोग अपने परिवार का भला करना चाहते हैं. सोनिया जी राहुल बाबा को चाहती हैं, मुलायम जी अखिलेश जी को सीएम बनाना चाहते हैं।

पहले देश की सुरक्षा ऐसी थी कोई भी आकर बम फेंक जाते थे, अब हम सर्जिकल स्ट्राइक कर उन्हें जबाब देते है। वन पेंशन लागू की गई, धारा 370 हटाई गई। कश्मीर के सीएम को पीएम कहा जाता है और राज्यपाल को राष्ट्रपति कहा जाता था. लाल किले पर तिरंगे को नहीं फहराया जा सकता था. अब आप किसी बच्चे को भी भेज दीजिये. कश्मीर में सिनेमाघर खोले गए और देवी माँ की पूजा की गई।

कांग्रेस ने राम लला मंदिर समेत हर चीज को खारिज कर दिया. रामलला तंबू में विराजमान थे, एक दिन कोर्ट का फैसला आया और शांतिपूर्वक भूमिपूजन हो गया और मंदिर बनकर तैयार हो गया. हम अपनी संस्कृति और परंपराओं का सम्मान करते है. सब कहते हैं कि कांग्रेस राम लला मंदिर का बिरोध क्यों कर रही है, ये मुझे समझ नहीं आता क्योंकि मैं जानता हूं कि ये लोग इटली से हैं.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत