Search
Close this search box.

टायर का पंचर बनाते समय ब्लास्ट होने से बस के चालक की मौत – चालक 8 फीट तक हवा में उछल

सीकर जिले के गणेशपुरा निवासी एक निजी बस चालक की मार्बल जिले के रूपनगढ़ क्षेत्र व किशनगढ़ से गुजरने वाले मेगा हाईवे परबतसर मार्ग पर गुजराती होटल के सामने टायर का पंचर बनाते समय ब्लास्ट होने से मौत हो गई। हादसा मंगलवार सुबह उस वक्त हुआ जब पंचर बनाने के बाद ड्राइवर टायर में हवा भर रहा था। अचानक टायर फट गया. इससे चालक करीब आठ मीटर हवा में उछल गया। उसका शरीर क्षत-विक्षत हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर रूपनगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को रूपनगढ़ सीएचसी पहुंचाया.

रूपनगढ़ थाने के एएसआई गोपाराम ने बताया कि राजवाड़ी ट्रेवल्स की बस सूरत से गांधीधाम के बीच चल रही थी। सीकर जिले के लोसल के पास गणेशपुरा गांव निवासी चालक बोदूराम (38) ने परबतसर रोड पर होटल गुजराती के सामने चालक पंचर बनवा रहा था। पंचर बनाने के बाद उसमें हवा भरते समय एका एक टायर में ब्लास्ट हो गया। इससे चालक गणेशपुरा गांव का बोदूराम (38) पुत्र भूराराम जाट करीब आठ फीट हवा में उछल गया।

विस्फोट में उसकी तत्काल मृत्यु हो गई और उसके शरीर के परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची और मृतक चालक के परिजनों को सूचना दी। परिजनों के यहां पहुंचने पर शव की जांच कर उन्हें सौंप दिया जाएगा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत