Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लूट का शिकार हुए युवक का शव कुएं में मिला – शाम तक युवक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने की तलाश

टोंक में तीन दिन पहले कोतवाली थाना इलाके में लूट का शिकार हुए युवक का शव कुएं में मिला. सोमवार शाम को जब उनके परिवार को पता चला तो उन्होंने पुलिस को फोन किया। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और लगभग 50 फ़ीट पानी से भरे कुएं में 2 इंजन लगाकर पानी निकाला। तब शव दिखा. रात में उन्होंने शव निकालकर जिला अस्पताल में रखवा दिया।

मंगलवार को मेहंदवास थाने में शव बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया। परिवार के सदस्यों ने अभी तक मामले में किसी पर भी हत्या का आरोप नहीं लगाया है। पुलिस कमिश्नर मेहंदवास नियाज मोहम्मद ने बताया कि तीसरे दिन हादसे में शिकार हुए युवक की मौत हो गई। परिजनों ने अभी तक मामले में हत्या की आशंका नहीं जताई है। पता चला कि शनिवार को 28600 रुपए की लूट का शिकार हुए मेहंदवास थाना क्षेत्र के सोनवा निवासी हिमेश गुर्जर (27) सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे सामलती खेत पर गया था। रात को जब वह घर नहीं आया तो उसका परिवार बगीचे में गया। खेत के पास उमरुद्दीन के कुएं की मेड़ पर उसकी चप्पलें मिलीं। इससे हिमेश के कुएं में गिरने की आशंका हुई फिर उन्होए पुलिस को बताया.

जानकारी के अनुसार मेहंदवा थाना प्रभारी मय जाप्ते के वहां पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से दो मोटरें लगाईं और कुएं से 40-50 लीटर पानी बहार निकला. फिर करीब दस बजे उसका शव दिखाई दिया। उन्होंने शव बाहर निकाला और सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मंगलवार को शव परीक्षण किया गया और उसका शव उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया। पुलिस ने शिकायत दर्ज की और जांच शुरू की।

17 फरवरी शनिवार की शाम को हिमेश निवाई में झिलाय रोड स्थित एक बैंक से 28,600 रुपये निकाल कर बाइक से सोनवा कस्बे लौट रहा था. उसी समय, सुबह लगभग 7 बजे, एक बाइक पर तीन नकाबपोश अपराधियों ने उसे घेर लिया और देशी कट्टे और चाकू से धमका कर रुपयों से भरा बैग, मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस को अभी तक इसमें सफलता नहीं मिल पाई है वही पीड़ित हिमेश की आकस्मिक मौत हो गई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत