Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाल सुधार गृह में नए बंदी की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल – 10 लड़के एक अन्य लड़के को बुरी तरह पीट रहे

राजस्थान का एक वायरल वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. वीडियो में 8 से 10 साल के बच्चे एक दूसरे बच्चे को बेरहमी से पीट रहे हैं. उन्होंने उसे जानवरों की तरह पीटा. पिटाई से युवक जोर-जोर से चिल्ला रहा था। उसी समय, उसे पीटने वाले लोग हँसे और उस पर डंडे से प्रहार किया। यह वायरल वीडियो भरतपुर बाल सुधार गृह का है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जिस बच्चे को पीटा गया और जिस युवक को पीटा गया, वे बाल गृह में बंद बच्चे थे. वायरल वीडियो में पीटा गया लड़का कुम्हेर जिले के पैंगोर गांव का बताया जा रहा है. बच्चे को मारने का यह वीडियो 41 सेकेंड का है। इस वीडियो के मामले में दावा किया जा रहा है कि बाल सुधार गृह में नए बंदियों की पिटाई करके उनका वीडियो बनाया जाता है. फिर वीडियो को नए कैदियों के परिवारों को भेजा जाता है और उनसे बड़ी रकम वसूली जाती है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है.

वायरल वीडियो में 8 से 10 बच्चे एक युवक को पकड़े हुए हैं. उन्होंने उसे जबरदस्ती लेटने को कहा. युवक को पीटने वाले लड़कों ने उसके हाथ-पैर पकड़ लिए. एक लड़का उसे डंडे से मार रहा है. युवक दर्द से चिल्लाता हुआ जमीन पर गिर पड़ा। उसकी आवाज बाहर न जाए इसके लिए दो युवकों ने उसके मुंह पर पैर दबा दिए। हमलावर यहीं नहीं रुके, उन्होंने लड़के को बेरहमी से मारा। वीडियो में टी-शर्ट पहने एक लड़के ने उन पर डंडे से हमला कर दिया. उसने उसके सिर पर पांच-छह बार वार किया.

वीडियो में करीब 10 लोग युवक की पिटाई कर रहे हैं. माना जा रहा है कि वायरल वीडियो भरतपुर बाल सुधार गृह का है, वीडियो तेजी से इलाके में फैल गया. अभी तक इस संबंध में उठाए गए कदमों पर कोई रिपोर्ट नहीं आई है. वायरल वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. इससे पहले भी भरतपुर किशोर गृह से कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

 

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत