Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पोती की पिटाई से नाराज सास और ननद ट्रेन के आगे कूदी – रोजाना होते थे झगड़े, रेलवे ट्रैक पर मिली दोनों की लाश

पोती को मारने से नाराज सास ने बहू को रोका तो घर में हंगामा मच गया। बहू की अपनी सास से तीखी नोकझोंक हुई। तंग आकर सास अपनी 18 साल की बेटी के साथ रेल की पटरी पर जाती है और आत्महत्या कर लेती है। घटना धौलपुर के डंडोली कस्बे में रात 2.30 बजे की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है.

मनियां पुलिस के एएसआई अजय सिंह ने बताया कि पोती को मारने को लेकर मां और उसकी बेटी का अपनी बहू तमन्ना से विवाद हुआ था। झगड़े के बाद बहू ने अपने पति और सास के खिलाफ आत्महत्या की धमकी दी। घर में रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर उसकी सास जमुना देवी (50), पत्नी वीरी सिंह और बेटी संजना (18) ने आगरा-झांस रेलवे लाइन पर मनियां के रेलवे ट्रैक के पास ट्रेन के आगे छलांग लगा दी।

घटना में दोनों की तुरंत मौत हो गई. आखिरकार देर रात मां-बेटी के शव मनियां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए. एएसआई ने कहा कि मामला जीआरपी के अधिकार क्षेत्र में आता है और उन्होंने जीआरपी पुलिस के साथ जानकारी साझा की। उनके आने पर दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। एएसआई ने बताया कि मृतक की पांच बेटियां और दो बेटे हैं। उनकी चार बेटियों की शादी हो चुकी है। मृतक के दो बच्चों की शादी एक ही घर में हुई है। उनमें से एक उनके बेटे सुनील की पत्नी तमन्ना से आए दिन झगड़ा होता रहता है।

उन्होंने कहा कि उनकी बहू तमन्ना अपनी छोटी बच्ची की पिटाई कर रही थी। इसी बात को लेकर तमन्ना और उनके पति सुनील के बीच मनमुटाव रहता है। लड़ाई के बीच में ही मृतिका जमुना देवी आ पहुंची. इससे आहत होकर उसकी बहु तमन्ना ने मरने की धमकी दी। उनकी सास जमुना देवी और उनकी बेटी संजना उनकी बहू की धमकियों से आहत हुईं और उन्होंने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत