Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में दिनदहाड़े युवक का स्कॉर्पियो में किडनैप – पुलिस टीम ने 21 किलोमीटर तक बदमाशों का किया पीछा, गाड़ी छोड़कर भागे बदमाश

जयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया. पुलिस टीम ने 21 किलोमीटर तक बदमाशों को खदेड़ा. पकड़े जाने के डर से अपराधी अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी छोड़कर भाग गये. पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया और अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी.

एएसआई भंवर लाल ने बताया: मंगलवार दोपहर करीब साढ़े चार बजे थाने से सूचना मिली. रामबाबू खंडेलवाल नामक युवक का सफेद स्कॉर्पियो में सवार अपराधियों ने अपहरण कर लिया है. पीड़ित को जयसिघ हाईवे स्थित सैनिक रेस्ट हाउस से स्कॉर्पियो में लाया गया। हमलावर पीड़ित को सीकर रोड पर ले गए। पुलिस ने अपराधियों का पीछा करना शुरू कर दिया. हमलावर भाग गए और वाहन वहीं छोड़ गए।

फोन ट्रैकिंग के मुताबिक पुलिस टीम 21 किलोमीटर तक उनका पीछा करते हुए शिकारपुरा रोड सांगानेर तक पहुंची. पकड़े जाने के डर से अपहरणकर्ता स्कार्पियो को जेडीए कॉलोनी लक्ष्मी होटल के सामने छोड़कर भाग निकले। पुलिस टीम को उसकी चाबियां स्कॉर्पियो की सीट पर पड़ी मिलीं. जब वहां मौजूद लोगों ने उनसे पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि तीन लोगों ने स्कॉर्पियो को छोड़ दिया है और जेडीए कॉलोनी की ओर पैदल भागे हैं। पुलिस ने किडनैपिंग में यूज स्कॉर्पियो जब्त कर ली है।

एएसआई भंवर लाल ने बताया कि रामबाबू खंडेलवार के अपहरण की रिपोर्ट की जांच की जा रही है। वह अपने घर पहुंच गया है। घर जाने पर वह पुलिस टीम को नहीं मिला। चूंकि पीड़ित की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी, इसलिए पुलिस ने खुद ही केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने स्कॉर्पियो कार जब्त कर वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश शुरू कर दी है.

 

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत