Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खेल मंत्री राजवर्धन सिंह राठौड़ ने किया SMS स्टेडियम का दौरा, कहा- विश्व स्तर का स्टेडियम बनाने के विजन के साथ करेंगे काम

खेल मंत्री राजवर्धन सिंह राठौड़ ने गुरुवार को एसएमएस स्टेडियम का दौरा किया और खेल विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर स्टेडियम को बेहतर तरीके से तैयार करने और खिलाड़ियों को उपकरण मुहैया कराने पर चर्चा की. मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा कि जब लोग जयपुर कैपिटल स्टेडियम के बारे में सोचते हैं, तो वे बेहतरीन सुविधाओं वाले स्टेडियम के बारे में सोचते हैं, लेकिन इस तरह की सुविधा यहां पर तैयार नहीं की गई. अब हम इस एसएमएस गेम को वैश्विक स्टेडियम बनाने के दृष्टिकोण पर काम करेंगे।

यहां स्वास्थ्य केंद्र बनाने की परियोजना पहले ही शुरू हो चुकी है, लेकिन चिकित्सा उपकरण तेजी से खरीदे गए हैं, लेकिन स्वास्थ्य क्षेत्र छोटा होगा। ऐसे में विस्तार से शानदार व्यायामशाला बनेगी, खिलाड़ियों को बेहतरीन सुविधाएं मिलेंगी और खेल के क्षेत्र में राजस्थान की प्रतिभा विकसित होगी. इनका लाभ सभी को मिले, इसके लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। राठौड़ ने कहा कि हम हर क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय मानकों का उत्कृष्टता केंद्र बनाएंगे और खेल संभावनाओं को विकसित करने के लिए एक कॉर्पोरेट क्षेत्र के रूप में काम करेंगे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत