Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

‘जो भ्रष्टाचारी, वही देशद्रोही – ’ कांग्रेस ने दिल्ली में सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के पोस्टर लगा AAP पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल सरकार में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में एक और पोस्टर वार शुरू हो गया है. ऐसे में दिल्ली कांग्रेस ने पोस्टर वार शुरू कर दिया है. दिल्ली कांग्रेस के सदस्यों ने एआईसीसी और दिल्ली कांग्रेस कार्यालय के बाहर पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन के पोस्टर लगाए। पोस्टर के जरिये मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को भ्रष्टाचारी बताया गया है।

दिल्ली कांग्रेस के सदस्यों ने एआईसीसी और दिल्ली कांग्रेस कार्यालयों के बाहर आम आदमी पार्टी के नेताओं मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के पोस्टर लगाए। सीबीआई ने क्राइम पॉलिसी घोटाला मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है. इस बीच ईडी ने कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े हवाला कारोबार मामले में 2022 में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था।

बता दें कि सीबीआई ने 26 फरवरी को धोखाधड़ी के एक नए मामले में आठ घंटे की पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था. दूसरे दिन 27 फरवरी को मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट लाया गया, जहां से उन्हें पांच दिन की रिमांड पर लिया गया।

4 मार्च को अपील की समाप्ति के बाद, मनीष सिसोदिया को फिर से राउज़ एवेन्यू कोर्ट ले जाया गया, जहाँ अदालत ने उन्हें दो और दिनों के लिए सीबीआई को रिमांड पर भेज दिया। आज मनीष सिसोदिया की प्री ट्रायल डिटेंशन खत्म हो जाएगी, जिसके बाद उन्हें दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पिछले महीने 28 फरवरी को मनीष सिसोदिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, लेकिन उन्हें झटका लगा. सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को जमानत के लिए हाईकोर्ट कोर्ट जाने को कहा सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया था.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत